logo |

एक्सपोजर

    आपका स्थान: घर  >  अनावरण  >  CCC  >  एक्सपोजर
    बेनकाब
    FXXNEklj9528 व्यापारी
    । किया गया चीन
    complian

    CCC, धोखाधड़ी मंच

    कोई मुझे पहली बार निवेश करने के लिए प्रेरित करता है। फिर मैंने अपना कार्ड नंबर संशोधित करने के लिए 58,000 जोड़े। बाद में, मुझे बताया गया कि मेरा क्रेडिट स्कोर कम था और मुझे 150,000 जमा करना होगा। अब मुझे ४१०,००० जोड़ना होगा क्योंकि निकासी प्रमाणपत्र के साथ कुछ समस्याएं हैं! मैंने अब २३०,००० जोड़े हैं जो मेरी मेहनत की कमाई है। मैं अपना पैसा कैसे वापस पा सकता हूं?

    निम्नलिखित मूल सामग्री है
    City Credit Capital平台出金诈骗
    该平台前期操作是有人带着操作,后因银行卡错误,让充值5.8万修改卡号,又因信用分低再次让充值15万,现在又因出金证书有问题让充41万!除了盈利部分现在充进去已经23万了,这都是我的血汗钱,怎么能追回呢
    बेकार अनुपस्थिति है

    complian

    नोटिफिकेशन
    ×

    स्नेह होने की पुष्टि है?

    चेतावनी

    WikiFX द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेटा एफसीए, एएसआईसी जैसे विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित सभी आधिकारिक डेटा हैं। सभी प्रकाशित सामग्री निष्पक्षता, विषय निष्ठता और तथ्य की सच्चाई के सिद्धांतों पर आधारित हैं। यह पीआर शुल्क\विज्ञापन शुल्क\रैंकिंग शुल्क\डेटा हटाने शुल्क सहित ब्रोकर से किसी भी कमीशन को स्वीकार नहीं करता है। WikiFX डेटा को विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित उस के अनुरूप रखने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रियल टाइम में रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

    विदेशी मुद्रा उद्योग की गतिविधियों को देखते हुए, कुछ ब्रोकर को वित्तीय द्वारा विनियमन संस्थानों द्वारा कानूनी लाइसेंस जारी किए जाते हैं। यदि विकीएफएक्स द्वारा प्रकाशित डेटा तथ्य के अनुसार नहीं है, तो हमें सूचित करने के लिए शिकायतें और सुधार फंशन का उपयोग करें। हम तुरंत जांच करेंगे और परिणाम प्रकाशित करेंगे।

    विदेशी मुद्रा, कीमती धातुएं और ओवर-द-काउंटर (ओशन) अनुबंध लीवरेज्ड उत्पाद हैं, जिनमें उच्च जोखिम हैं और आपके निवेश नीति के नुकसान हो सकते हैं। पृष्ठ निहितता से निवेश करें।

    विशेष सूचना: WikiFX द्वारा प्रदान की गई जानकारी केवल संदर्भ के लिए है और किसी भी निवेश सलाह को इंगित नहीं करता है। निवेशकों को अपने द्वारा ब्रोकर का चयन करना चाहिए। ब्रोकरों के साथ शामिल जोखिम विकीएक्स के प्रासंगिक नहीं है। अपने स्वयं के प्रासंगिक परिणामों और जिम्मेदारियों को सुरक्षित करेंगे।