logo |

एक्सपोजर विवरण

    आपका स्थान: घर  >  अनावरण  >  MEX Exchange  >  एक्सपोजर
    बेनकाब
    FXJUCsfp3741 व्यापारी
    । किया गया मलेशिया
    complian

    घोटाला करने वाला दलाल

    मल्टीबैंक ग्रुप और मेक्सिको ने यूके एफसीए में एक नियामक लाइसेंस को रद्द करके अपने वैश्विक स्कैमर को जारी रखा है। कंपनी वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े स्कैमर फाइनेंशियल डेरिवेटिव्स समूहों में से एक है, जिसका वार्षिक कारोबार ओवर-यूएस $ 1.9 ट्रिलियन और सकल लाभ 2019 में $ 85.6 मिलियन है।

    निम्नलिखित मूल सामग्री है
    scam broker
    MultiBank Group and mex continues its global scammer by revoked a regulatory license in the UK FCA. The company is one of the largest scammer financial derivatives groups globally, with a annual turnover of over -US$1.9 trillion and gross profit of -US$85.6 million in 2019.
    धोखा

    complian

    नोटिफिकेशन
    ×

    स्नेह होने की पुष्टि है?

    चेतावनी

    WikiFX द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेटा एफसीए, एएसआईसी जैसे विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित सभी आधिकारिक डेटा हैं। सभी प्रकाशित सामग्री निष्पक्षता, विषय निष्ठता और तथ्य की सच्चाई के सिद्धांतों पर आधारित हैं। यह पीआर शुल्क\विज्ञापन शुल्क\रैंकिंग शुल्क\डेटा हटाने शुल्क सहित ब्रोकर से किसी भी कमीशन को स्वीकार नहीं करता है। WikiFX डेटा को विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित उस के अनुरूप रखने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रियल टाइम में रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

    विदेशी मुद्रा उद्योग की गतिविधियों को देखते हुए, कुछ ब्रोकर को वित्तीय द्वारा विनियमन संस्थानों द्वारा कानूनी लाइसेंस जारी किए जाते हैं। यदि विकीएफएक्स द्वारा प्रकाशित डेटा तथ्य के अनुसार नहीं है, तो हमें सूचित करने के लिए शिकायतें और सुधार फंशन का उपयोग करें। हम तुरंत जांच करेंगे और परिणाम प्रकाशित करेंगे।

    विदेशी मुद्रा, कीमती धातुएं और ओवर-द-काउंटर (ओशन) अनुबंध लीवरेज्ड उत्पाद हैं, जिनमें उच्च जोखिम हैं और आपके निवेश नीति के नुकसान हो सकते हैं। पृष्ठ निहितता से निवेश करें।

    विशेष सूचना: WikiFX द्वारा प्रदान की गई जानकारी केवल संदर्भ के लिए है और किसी भी निवेश सलाह को इंगित नहीं करता है। निवेशकों को अपने द्वारा ब्रोकर का चयन करना चाहिए। ब्रोकरों के साथ शामिल जोखिम विकीएक्स के प्रासंगिक नहीं है। अपने स्वयं के प्रासंगिक परिणामों और जिम्मेदारियों को सुरक्षित करेंगे।