logo |

एक्सपोजर विवरण

    आपका स्थान: घर  >  अनावरण  >  Fortune-ever  >  एक्सपोजर विवरण
    बेनकाब
    FXLRNuyc4410 दलाल
    में जारी जापान
    शिकायत

    वापस लेने में असमर्थ

    मैं पहला बदलाव दे सकता हूं। जब मैंने बहुत पैसा कमाया, तो मुझे 500,000 येन का कर चुकाने के लिए कहा गया। भुगतान के बाद भी, मैं पैसे नहीं निकाल सका। तब मुझे बताया गया कि जमा 300,000 येन था! भले ही आपने 300,000 येन का भुगतान किया हो, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि पैसा वापस कर दिया जाएगा! मैंने अभी तक भुगतान नहीं किया है! अब मुझे क्या करना चाहिए?

    निम्नलिखित मूल सामग्री है
    出金できない
    最初の小銭は出せます、大きな金をだすときに納税と50万円言われました、支払い終わっても出金できません、次に保証金30万円と言われました!もう30万円支払ってもお金が帰ってくる保証ありません!払ってません!どうしたら良いですか?払わないと、証券会社のサイトを凍結させると脅されてます!
    धोखा

    शिकायत

    अधिसूचना
    ×

    स्नेह होने की पुष्टि है?

    चेतावनी

    WikiFX द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेटा एफसीए, एएसआईसी जैसे विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित सभी आधिकारिक डेटा हैं। सभी प्रकाशित सामग्री निष्पक्षता, विषय निष्ठता और तथ्य की सच्चाई के सिद्धांतों पर आधारित हैं। यह पीआर शुल्क\विज्ञापन शुल्क\रैंकिंग शुल्क\डेटा हटाने शुल्क सहित ब्रोकर से किसी भी कमीशन को स्वीकार नहीं करता है। WikiFX डेटा को विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित उस के अनुरूप रखने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रियल टाइम में रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

    विदेशी मुद्रा उद्योग की गतिविधियों को देखते हुए, कुछ ब्रोकर को वित्तीय द्वारा विनियमन संस्थानों द्वारा कानूनी लाइसेंस जारी किए जाते हैं। यदि विकीएफएक्स द्वारा प्रकाशित डेटा तथ्य के अनुसार नहीं है, तो हमें सूचित करने के लिए शिकायतें और सुधार फंशन का उपयोग करें। हम तुरंत जांच करेंगे और परिणाम प्रकाशित करेंगे।

    विदेशी मुद्रा, कीमती धातुएं और ओवर-द-काउंटर (ओशन) अनुबंध लीवरेज्ड उत्पाद हैं, जिनमें उच्च जोखिम हैं और आपके निवेश नीति के नुकसान हो सकते हैं। पृष्ठ निहितता से निवेश करें।

    विशेष सूचना: WikiFX द्वारा प्रदान की गई जानकारी केवल संदर्भ के लिए है और किसी भी निवेश सलाह को इंगित नहीं करता है। निवेशकों को अपने द्वारा ब्रोकर का चयन करना चाहिए। ब्रोकरों के साथ शामिल जोखिम विकीएक्स के प्रासंगिक नहीं है। अपने स्वयं के प्रासंगिक परिणामों और जिम्मेदारियों को सुरक्षित करेंगे।