logo |

एक्सपोजर विवरण

    आपका स्थान: घर  >  अनावरण  >  MARKETS4NOW  >  एक्सपोजर विवरण
    बेनकाब
    FXNAVbro5427 व्यवसायी
    में जारी बंगाल
    शिकायत

    घोटाला दलाल।

    एक ग्राहक ने ट्रेडिंग के माध्यम से बहुत पैसा कमाया है लेकिन जब भी वह वापस लेना चाहता है, तो इस ब्रोकर ने इसके खिलाफ हतोत्साहित किया और अतार्किक कारण बताए कि ग्राहक को वापस क्यों नहीं लेना चाहिए। एक बिंदु पर, ब्रोकर ने ग्राहक के निकासी के अनुरोध का जवाब देना बंद कर दिया। क्लाइंट ने इस ब्रोकर से दूर रहने की चेतावनी दी है।

    निम्नलिखित मूल सामग्री है
    scam broker.
    A client has made a lot of money through trading but whenever he wanted to withdraw, this broker discouraged against it and gave illogical reasons why the client should not withdraw. At a point, the broker stopped responding to the client's request for withdrawal. The client has warned to stay away from this broker.
    धोखा

    शिकायत

    अधिसूचना
    ×

    स्नेह होने की पुष्टि है?

    चेतावनी

    WikiFX द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेटा एफसीए, एएसआईसी जैसे विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित सभी आधिकारिक डेटा हैं। सभी प्रकाशित सामग्री निष्पक्षता, विषय निष्ठता और तथ्य की सच्चाई के सिद्धांतों पर आधारित हैं। यह पीआर शुल्क\विज्ञापन शुल्क\रैंकिंग शुल्क\डेटा हटाने शुल्क सहित ब्रोकर से किसी भी कमीशन को स्वीकार नहीं करता है। WikiFX डेटा को विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित उस के अनुरूप रखने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रियल टाइम में रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

    विदेशी मुद्रा उद्योग की गतिविधियों को देखते हुए, कुछ ब्रोकर को वित्तीय द्वारा विनियमन संस्थानों द्वारा कानूनी लाइसेंस जारी किए जाते हैं। यदि विकीएफएक्स द्वारा प्रकाशित डेटा तथ्य के अनुसार नहीं है, तो हमें सूचित करने के लिए शिकायतें और सुधार फंशन का उपयोग करें। हम तुरंत जांच करेंगे और परिणाम प्रकाशित करेंगे।

    विदेशी मुद्रा, कीमती धातुएं और ओवर-द-काउंटर (ओशन) अनुबंध लीवरेज्ड उत्पाद हैं, जिनमें उच्च जोखिम हैं और आपके निवेश नीति के नुकसान हो सकते हैं। पृष्ठ निहितता से निवेश करें।

    विशेष सूचना: WikiFX द्वारा प्रदान की गई जानकारी केवल संदर्भ के लिए है और किसी भी निवेश सलाह को इंगित नहीं करता है। निवेशकों को अपने द्वारा ब्रोकर का चयन करना चाहिए। ब्रोकरों के साथ शामिल जोखिम विकीएक्स के प्रासंगिक नहीं है। अपने स्वयं के प्रासंगिक परिणामों और जिम्मेदारियों को सुरक्षित करेंगे।